साइन इन
x

आयकर विभाग कभी भी र्इ-मेल के माध्यम से आपके क्रेटिड कार्ड, बैंक अथवा अन्य वित्तीय खातों के पिन नंबर, पासवर्ड अथवा समकक्ष प्रकार की प्रयोग की जा सकने वाली सूचना की मांग नही करता है।

आयकर विभाग की करदताओं से अपील है कि ऐसे-र्इ-मेल का उत्तर न दें तथा अपने क्रेटिड कार्ड, बैंक तथा अन्य वित्तीय खातों से संबंधित जानकारी को किसी से सांझा करें।

आगे >
पूछें 1800 180 1961/ 1961
गोपनीयता नीति

आयकर विभाग की वेबसाइट, आपकी ऐसी किसी विशिष्ट व्यक्तिगत सूचना (नाम, फोन नंबर या र्इ-मेल पता आदि) का स्वचालित रूप से अभिग्रहण नहीं करती है, जो कि हमें आपकी व्यक्तिगत पहचान करने में सक्षम बनाती है। हमारी वेबसाइट को देखते समय यदि आप अपना नाम या र्इ-मेल पता आदि जैसी अपनी व्यक्तिगत जानकारी हमें प्रदान करने के लिए चुनते हैं, तो हम इसका प्रयोग केवल सूचना देने के लिए आपका अनुरोध को पूरा करने के लिए करते हैं।

हम इस साइट पर प्रस्तुत कोर्इ भी व्यक्तिगत पहचान सम्बन्धी जानकारी किसी तीसरे पक्ष (सार्वजनिक/निजी) को नहीं बेचते या आदान-प्रदान नहीं करते हैं। इस वेबसार्इट को दी गर्इ किसी भी सूचना की हानि, दुरूपयोग, अनाधिकृत उपयोग या प्रकटीकरण, परिवर्तन या नष्ट किये जाने से रक्षा की जाएगी।

हम उपयोगकर्ता के बारे में कुछ जानकारी जैसे कि इंटरनेट प्रोटोकॉल (आर्इपी) पता, डोमेन नाम, ब्राउजर प्रकार, ऑपरेटिंग सिस्टम, साइट देखने की तारीख व समय और देखे गए पृष्ठ, और यदि आप इस वेबसाइट से किसी अन्य वेबसाइट से पहुंचे हैं, तो उस वेबसाइट का पता एकत्र करते हैं। हम इन पतों को हमारे सार्इट देखनेवाले व्यक्तियों की पहचान से सम्बद्ध करने का प्रयास नहीं करते जब तक कि साइट को क्षति पहुंचाने की चेष्टा न की गर्इ हो।​