साइन इन
x

आयकर विभाग कभी भी र्इ-मेल के माध्यम से आपके क्रेटिड कार्ड, बैंक अथवा अन्य वित्तीय खातों के पिन नंबर, पासवर्ड अथवा समकक्ष प्रकार की प्रयोग की जा सकने वाली सूचना की मांग नही करता है।

आयकर विभाग की करदताओं से अपील है कि ऐसे-र्इ-मेल का उत्तर न दें तथा अपने क्रेटिड कार्ड, बैंक तथा अन्य वित्तीय खातों से संबंधित जानकारी को किसी से सांझा करें।

आगे >
पूछें 1800 180 1961/ 1961
कॉपीराइट नीति

इस वेबसाइट पर प्रदर्शित सामग्री को विशेष अनुमति के बिना किसी भी प्रारूप या मीडिया में नि:शुल्क पुन: उद्धृत किया जा सकता है। हालांकि, सामग्री का पुनरूत्पादन सटीक रूप में होना चाहिये इसे किसी अपमानजनक तरीके से या गुमराह करने के लिए इस्तेमाल नही किया जाना चाहिए। जहाँ भी इस सामग्री को पुन: उद्धृत किया जाना है वहाँ स्रोत का आभार प्रमुखता से प्रकट किया जाना चाहिए। इस वेबसाइट पर प्रस्तुत किसी भी सामग्री को पुन: उद्धृत करने की उपरोक्त अनुमति इस वेबसाइट पर प्रस्तुत किसी अन्य सामग्री पर लागू नहीं होगी जो स्पष्ट रूप से किसी तीसरे पक्ष की कॉपीराइट संपत्ति के रूप में चिन्हित है। ऐसी कॉपीरार्इट सामग्री को पुन: उद्धृत करने का अधिकार संबंधित कॉपीराइट धारकों से ही प्राप्त किया जाना चाहिए।

ये नियम व शर्तें भारतीय विधि द्वारा नियंत्रित एवं उसके अनुसार परिभाषित होंगी। इन नियमों व शर्तों के अधीन उत्पन्न होने वाला कोर्इ भी विवाद भारतीय न्यायालयों के अनन्य क्षेत्राधिकार के अधीन होगा।​